मनोरंजन

मुनव्वर की टीम ने बनाया टॉर्चर का खतरनाक प्लान, लोग बोले- लड़कियों की आइब्रो उखाड़ लो

बिग बॉस 17 में टॉर्चर टास्क का काफी डराने वाला प्रोमो आ चुका है। इसमें दिखाया गया कि मन्नारा, अभिषेक, मुनव्वर और अरुण की टीम का टॉर्चर पहले किया जाएगा। इसमें दूसरी टीम इंसानियत की हदें पार कर देगी। अब मुनव्वर की टीम बदला लेने के बड़े-बड़े प्लान बना रही है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि टास्क की वजह से मुनव्वर और विकी जैन का भयंकर झगड़ा हो चुका है। विकी की टीम में आयशा दुपट्टा हटाने का प्लान बना रही हैं। वहीं मन्नारा मिर्च के बदले हलवा बनाकर टॉर्चर करने का प्लान बना रही हैं।

अभिषेक, मुनव्वर, मन्नारा और अरुण की टीम को विकी की टीम मिर्च पाउडर और वैक्सिंग स्ट्रिप से टॉर्चर करेगी। अंकिता लोखंडे अभिषेक की दाढ़ी के बाल वैक्सिंग स्ट्रिप से निकालेंगी। मन्नारा पर आयशा दिल खोलकर मिर्च फेंकेंगी। कई रिपोर्ट्स का दावा है कि मुनव्वर की टीम में सबके हाथ से बजर छूट जाएगा। दरअसल 2-2 लोगों को रस्सी से बांधा जाएगा। एक का बजर छूटने पर दूसरे का हाथ भी हट जाएगा। कई दर्शक बोल लिख रहे हैं कि मुनव्वर और अरुण ने हाथ नहीं छोड़ा था। मन्नारा और अभिषेक का हाथ बजर से हटा।

अब मुनव्वर और अभिषेक 15 मिनट जान की बाजी लगाकर दूसरी टीम को टॉर्चर करने का प्लान बनाएंगे। विकी होशियारी करेंगे और टॉर्चर से बचने के लिए सारे मसाले छिपा देंगे। इस बात पर मुनव्वर और विकी में जोरदार झगड़ा होगा।

Leave a Response